Wednesday, October 16, 2024

कथित बलात्कार को लेकर छात्रों और पुलिस के बीच झड़प , 28 घायल

लाहौर- पाकिस्तान में पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में एक कॉलेज लड़की के साथ कथित बलात्कार के खिलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान झड़प में कम से कम 28 लोग घायल हो गए जिनमें 24 छात्र और चार पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

रेस्क्यू 1122 के अधिकारियों के अनुसार, छात्रों और पुलिस के बीच झड़प के बाद सभी घायलों को प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया। जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना लाहौर के गुलबर्ग इलाके में एक निजी कॉलेज के बाहर हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रा के साथ कथित बलात्कार से संबंधित रिपोर्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद हाल ही में एक कॉलेज सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया था।

आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लाहौर के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) परिचालन फैसल कामरान ने कहा कि वे कथित बलात्कार की घटना की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अभी तक किसी ने घटना की सूचना नहीं दी है। उन्होंने आगे कहा कि वे सोशल मीडिया रिपोर्टों पर भरोसा नहीं कर सकते क्योंकि उनके पास घटना के बारे में सही जानकारी नहीं थी।

इस बीच, एक पुलिस प्रवक्ता ने पुष्टि किया कि सुरक्षा गार्ड पुलिस हिरासत में है और इस संबंध में जांच चल रही है।

प्रवक्ता ने कहा कि पीड़ित लड़की और उसका परिवार आगे नहीं आया है। उन्होंने कहा कि घटना के बारे में संबंधित पुलिस स्टेशन या कॉलेज प्रशासन को भी किसी ने सूचित नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय