Thursday, May 9, 2024

दिल्ली में ज्वैलरी शॉप में लूट के आरोप में 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नांगलोई गांव में एक आभूषण की दुकान से बंदूक की नोक पर दो किलो सोना और चार लाख रुपये नकद लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी परमजीत, नितेश और अभिषेक को गुरुवार को मुंडका से गिरफ्तार किया गया। सिंह ने बताया कि उनके पास से करीब 2.59 ग्राम सोना, 30 हजार रुपये नकद और बंदूकें बरामद की गयी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह ने कहा कि एसीपी अरुण कुमार चौधरी और इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को एक गुप्त सूचना मिली जिसके बाद मुंडका इलाके में छापेमारी की गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी नितेश शाहबाद डेयरी इलाके में एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की हत्या के मामले में भी वांछित था। उनके सहयोगी रोशन और रजत और शबनम इस मामले में फरार हैं।

एक सूत्र ने कहा कि आरोपी ने लक्ष्मी पार्क में किराए का मकान लिया था। शबनम कई बार ज्वेलरी की दुकान पर गई थी। उसने और एक अन्य ने रेकी की थी।

जानकारी के अनुसार घटना 4 अप्रैल दोपहर करीब 1.30 बजे की है। दुकान के मालिक वीरेंद्र वर्मा ने आईएएनएस को बताया कि वह अपने कर्मचारियों जय प्रकाश सोनी और राहुल के साथ ग्राहकों के साथ काम कर रहे थे, तभी चार नकाबपोश लोग दुकान में घुस आए और बंदूक की नोंक पर उन्हें धमकाने लगे।

वीरेंद्र वर्मा ने आगे कहा कि उन्होंने मुझसे सारा कीमती सामान सौंपने को कहा और सोने के आभूषण उठाने लगे। उनका एक सहयोगी एंट्री गेट पर खड़ा था। वे पूरा सोना ले गए और बाहर चले गए। इसके तुरंत बाद, उनमें से एक फिर से अंदर आया और हमारे लॉकर में रखा बैग ले गया। मैंने उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मौके से भागते समय फायरिंग कर दी।

पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज कर कई टीमें गठित की हैं। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों के सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय