Tuesday, May 7, 2024

पंखे से फंदा लगाकर 3 ने की आत्महत्या, तीन महिलाओं की संदिग्ध मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया, वहीं तीन महिलाओं की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेक्टर-113 के कार्यवाहक थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि सुकुमार सिंह पुत्र संतोष उम्र 30 वर्ष मूल निवासी पश्चिम बंगाल सर्फाबाद गांव में रहता था, उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसायटी में रहने वाली रामराजी नामक महिला  की संदिग्ध व्यवस्था में मौत हो गई। उनके परिजनों ने उसे सेक्टर-50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती करवाया था। इसके अलावा दिल्ली के विनोद नगर के रहने वाली संजावती (51 वर्ष) नामक महिला को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-20 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुराना हैबतपुर गांव में रहने वाले सनातन पुत्र मदन दास उम्र 25 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सुबह को गोपाल (35 वर्ष) निवासी यमुना गौर सिटी ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को थाना पुलिस को सूचना मिली कि श्रीमती सुधा (40 वर्ष) नामक महिला को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में उनके पति द्वारा भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि वहां पर महिला की मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की 9 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। महिला का शरीर नीला पड़ा हुआ है। उसे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ का सेवन किया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर इस मामले में मृतका के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय