Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में पत्नी चली गई मायके तो पति ने किया सुसाइड, बनाया वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के लिए वीडियो बनाया और उसके बाद आत्महत्या कर ली। वीडियो में पति ने आत्महत्या करने से पहले बनाया गया फंदा भी दिखाया और पत्नी के नाम संदेश भी छोड़।

इस मामले में पति के परिजनों की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पत्नी और साला साली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक मकान और प्लाट अपने नाम कराने के लिए झगड़ा कर पत्नी घर से चली गई और बाद में दूसरी शादी करने की धमकी दी तो पति ने फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना 23 सितंबर की है और फांसी लगाने से पहले पति ने वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा।

वीडियो में पति ने कहा, “सोनू तो चला, आराम से अपना घर बसाना। लव यू जो हमेशा रहेगा।”

हरसांव की मढैया के रहने वाले जय प्रकाश ने बताया कि बेटे जोगेंद्र उर्फ सोनू की शादी करीब चार वर्ष पूर्व अंजू से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं और दो साल से जोगेंद्र अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रह रहा है।

आरोप है कि जोगेंद्र चालक था और उसके काम को लेकर अंजू अक्सर झगड़ा करती थी और मकान और एक प्लाट अपने नाम करने को कहती थी।

21 सितंबर को भी जोगेंद्र से हाथापाई कर वह बच्चों को छोड़ घर से चली गई। बाहर उसका भाई मनीष इंतजार कर रहा था, जिसके साथ वह मायके चली गई।

23 सितंबर को दोपहर बाद डेढ़ बजे जोगेंद्र अपनी मां से खाना व पानी की बोतल लेकर आया। खाने के बाद उसने पत्नी से बात की। आरोप है कि ससुरालियों ने उससे अशोभनीय तरीके से बात कर अंजू की दूसरी शादी करने की धमकी दी।

दो बजे के बाद जोगेंद्र ने अपने दोस्त मोहित को बताया कि भाई मैं जा रहा हूं। परिवार को बता देना। तुरंत ही बहन संजू को उसका वीडियो मिला, जो आत्महत्या से ठीक पहले बनाया था।

यह वीडियो उसने पत्नी को भी भेजा। वह दौड़कर पहुंचे तो जोगेंद्र फंदे पर लटका मिला। उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय