Friday, May 10, 2024

‘खामोश’ की विशेष स्क्रीनिंग में फिर साथ नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, शबाना आजमी और सोनी राजदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। 1986 में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म ‘खामोश’ विशेष स्क्रीनिंग के लिए तैयार है। स्क्रीनिंग को खास बनाने के लिए नसीरुद्दीन शाह, शबाना आजमी, सोनी राजदान और अन्य कलाकार कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

उनके साथ चोपड़ा के अन्य करीबी सहयोगी जैसे अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और राजकुमार हिरानी भी शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘खामोश’ विशेष फिल्म महोत्सव की शुरुआत करने के लिए तैयार है जो 13 से 19 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा और सिनेमा में विधु विनोद चोपड़ा के 45 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाएगा।

फिल्म निर्माता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन का मानना है कि खामोश वह अनोखा मिश्रण है जहां फिल्म निर्माता की कला पूरी तरह से प्रदर्शित होती है और फिर भी युवा पीढ़ी ने शायद ही फिल्म देखी हो। इसलिए यह फेस्टिवल की शुरुआत करने और दर्शकों को उनकी क्लासिक फिल्म को फिर से जीने का मौका देने के लिए सही फिल्म है।

फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन और पीवीआर आईनॉक्स देश भर के सिनेमाघरों में विधु विनोद चोपड़ा की नौ फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए एक विशेष फिल्म महोत्सव का आयोजन कर रहे हैं। फिल्म महोत्सव मुंबई, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, लखनऊ, अहमदाबाद और अन्य सहित 28 शहरों में पीवीआर-इनॉक्स सिनेमाघरों में चलेगा।

‘खामोश’ के अलावा महोत्सव में विधु विनोद चोपड़ा की अन्य निर्देशित फिल्में जैसे ‘परिंदा’, ‘1942 : ए लव स्टोरी’, ‘मिशन कश्मीर’ और ‘एकलव्य’ के साथ-साथ उनकी लोकप्रिय पसंदीदा ‘मुन्ना भाई’ सीरीज, परिणीता’ और ‘3 इडियट्स’ भी दिखाई जाएगी।

विक्रांत मैसी सहित चोपड़ा की आगामी रिलीज ’12वीं फेल’ के कलाकार भी उपस्थित रहेंगे। विक्रांत मैसी स्टारर ’12वीं फेल’ फिल्म 27 अक्टूबर को हिंदी, तमिल तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय