Saturday, April 27, 2024

अगले 5 वर्षों में गरीबों के लिए 3 करोड़ नए मकान बनाए जाएंगे- मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नलबाड़ी (असम)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि अगले 5 वर्षों में गरीबों के लिए 3 करोड़ और नए मकान बनाए जाएंगे। बिना भेदभाव के सबको मकान बना कर दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को असम के नलबाड़ी के बरकूरा में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

अपना संबोधन प्रधानमंत्री ने मां कामाख्या तथा मां काली को प्रणाम करके प्रारंभ किया। उन्होंने असमिया भाषा में उपस्थित जन समूह को रंगाली बिहू की शुभकामनाएं दीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज रामनवमी का अवसर है। 500 वर्षों के इंतजार के बाद आखिर भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं और अभी कुछ ही मिनट के बाद प्रभु राम को सूर्य तिलक करके उनके जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में राम मंदिर में मनाया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश सदियों के साधना और पीढ़ियों के बलिदान की सिद्धि को सेलिब्रेट कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आपकी उपस्थिति, यह जन सैलाब महान ब्रह्मपुत्र के विस्तार से काम नहीं है। मैं देख रहा हूं यह पब्लिक मीटिंग तीन मंजिला है। एक तो लाखों लोग मेरे सामने बैठे हैं। दूसरे हजारों लोग उधर ऊपर सामने बैठे हैं और तीसरे सैकड़ों लोग ऊपर सड़क पर खड़े होकर संबोधन सुन रहे हैं। यानी शायद यह पहली सभा होगी, जो तीन मंजिला सभा हो रही है। उन्होंने कहा कि 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, यह आज पूरा देश देख रहा है। इसलिए लोग कहते हैं, 4 जून 4 सौ पार। फिर एक बार मोदी सरकार। आकौ एबार मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी जब आया तब एक विश्वास लेकर आया। और 2024 में आज जब मोदी असम की धरती पर आया है, मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।

उन्होंने कहा कि अभी भाग बिहू के अभी बहाग बिहू के दिन भाजपा ने अपना संकल्प पत्र भी जारी किया है। भाजपा वह पार्टी है, जो सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर चलती है। एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता। उनका लाभ हर किसी को मिलता है। उन्होंने कहा कि अब एनडीए ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंच कर, जिस सुविधा का वह पात्र है, वह सुविधा उसे दी जाएगी।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ मंच पर असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भबेश कलिता, एनडीए समर्थित असम गण परिषद के बरपेटा लोकसभा सीट के उम्मीदवार फणि भूषण चौधरी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता, विधायक और मंत्री आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय