Saturday, May 18, 2024

भदोही में सगे भाइयों में मारपीट,देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। उत्तर प्रदेश की भदोही जिले के जगन्नाथपुर गांव में रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर हुए खूनी संघर्ष में महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। बताया जाता है जगरनाथपुर निवासी हीरामणि (40) और उनके भाई गुलशन (35) के बीच जमीन संबंधी विवाद को लेकर मारपीट हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान बीच बचाव करने हीरामणि की पत्नी नीलम पहुच गई। महिला का आरोप है कि उसके देवर ने चाकू से पेट मेें जानलेवा हमला कर दिया और उसके पति को भी मारा पीटा जिसमेें दोनो गम्भीर रुप से घायल हो गए। वहीं विपक्षी गुलशन के सर पर भी चोटें आई हैं। दोनो पक्ष ने थाने में तहरीर दी है।

पुलिस दोनों पक्षों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मामले में महिला ने आरोप लगाया कि उसका देवर आए दिन सम्पत्ति व जमीन को लेकर मारता पिटता है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से रिपोर्ट प्राप्त हुई है मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय