Sunday, April 28, 2024

मुजफ्फरनगर में खतौली की नहर पटरी पर कार सवारों से लूट का किया था प्रयास, 3 बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में खतौली पुलिस की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने 3 लुटेरों को दबोच लिया। वही पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने ऋषिकेश से दिल्ली लौट रहे कार सवारों को लूटने का प्रयास किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ खतौली डॉ रवि शंकर ने बताया कि देर रात थाना क्षेत्र के गंगनहर पटरी पर ऋषिकेश से दिल्ली लौट रहे कार सवार शीश पांडेय की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि शीश पांडेय ऋषिकेश होकर गंग नहर पटरी के रास्ते अपनी कार से दिल्ली जा रहे थे। जब वह बुआडा थाना क्षेत्र खतौली पहुंचे तो देर रात बदमाशों ने लाठी-डंडों और हथियारों से उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया।

 

बदमाशों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया और लूटपाट का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि शीश पांडेय की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया।

 

सीओ खतौली ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान सलमान निवासी नन्दपुरा थाना जानी, मेरठ के रूप में हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसके दो साथियों​​​​​​​ चांद उर्फ मच्छर निवासी नन्दपुरा, थाना जानी, मेरठ और​​​​​​​ सोयब उर्फ सुहेब निवासी मेरठ को भी गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों से यह हुई बरामदगी

पुलिस के अनुसार बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एचएफ डिलक्स यूपी 15 डीक्यू 5455, अवैध तमंचा मय 01 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद किए गए। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव सिंह ने बताया कि घायल और गिरफ्तार अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना खतौली पुलिस अग्रिम वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय