Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोरों का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार,एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की थाना विजय नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली, जब पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से चोरी की दो गाड़ी भी बरामद हुई हैं। इसके अलावा इनके पास से अवैध हथियार और कई सॉफ्टवेयर भी बरामद में हैं। इस गैंग के सदस्य सॉफ्टवेयर के माध्यम से पलक झपकते ही गाड़ी चोरी कर लिया करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसीपी सुजीत राय ने बताया कि थाना विजयनगर पुलिस ने डीपीएस चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना पर गौरव भाटी उर्फ अमन पुत्र गंगा शरण और उमेश पुत्र  जप्पूराम नाम के दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से हाल में ही चोरी की गई एक बलेनो और एक वैगनआर कार बरामद की है। इसके अलावा इनके पास से तमाम वह सॉफ्टवेयर और मास्टर चाबी भी बरामद हुई हैं। जिनके माध्यम से वह पलक झपकते ही वाहन चोरी कर लिया करते थे। खासतौर से इनका यह गैंग मारुति कंपनी की कारों को अपना निशाना बनाया करता था।उन्होंने बताया कि यह गैंग बेहद शातिर किस्म का गैंग है और अभी तक दर्जनों गाड़ी चोरी करने की बात इन्होंने कबूल की है। इनका अभी एक अन्य साथी फरार है। जिसकी तलाश जारी है उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह लोग पॉश कॉलोनी में खड़ी हुई गाड़ियों को टारगेट कर उनकी रेकी किया करते थे और मौका पाते ही सॉफ्टवेयर के माध्यम से गाड़ी का लॉक खोल कर चोरी कर लिया करते थे और पास के राज्यों में ही उन्हें बेच दिया करते थे। उन्होंने बताया कि उनके कुछ साथी लुधियाना मॉडल टाउन पंजाब में पकड़े जा चुके हैं।आज जो गाड़ियां उनके पास से मिली है। इनमें से बोलेरो गाड़ी जनवरी महीने में प्रताप विहार से ही चोरी की थी तथा वैगनआर बुलंदशहर से चोरी की गई थी। इनका दीपांशु नाम का एक अन्य साथी अभी फरार है। उसकी भी तलाश जारी है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय