Saturday, June 15, 2024

एनसीआर में मोबाइल फोन के टावरों से आरआरयू चुराने वाले 3 शातिर गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीअर के साथ ही राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चोरी करने वाले एक गैंग के 3 शातिर बदमाशों को सीआरटी/स्वाट-2 व थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है। बदमाश गाजियाबाद क्षेत्र से आकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त अपराध शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आज एक सूचना पर सीआरटी/स्वाट-2 व थाना पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में मामुरा चैक के पास से नितिन कुमार पुत्र सुशील कुमार, आकाश पुत्र खेमचन्द तथा सागर पुत्र छज्जु उर्फ रामगोपाल को गिरफ्तार किया हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से से 3 मोबाइल टावर के आरआरयू व एक ओरा कमर्शियल गाडी (सीजशुदा) बरामद की गई है।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वे गाजियाबाद से ओरा गाडी में सवार होकर दिन के समय मोबाइल टावर को चिन्हित करते है रात्रि के दौरान गाडियों में सवार होकर नोएडा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली एनसीआर सहित अन्य राज्य में रात्रि व सुबह के समय मोबाइल टावरो से आरआरयू व बैटरी समेत अन्य कीमती सामान को चोरी कर लेते थे।

 

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने एनसीआर में लगे दर्जनों मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चोरी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना नितिन कुमार है। इसके खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 6 मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय