Friday, March 1, 2024

नोएडा में मासूम को फूलों के खेत में हवस का शिकार बनाने वाला मुठभेड़ में घायल

नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र में 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची के साथ बृहस्पतिवार की शाम को राहुल गौतम पुत्र ओमप्रकाश निवासी गुलिस्तान कॉलोनी कस्बा रबूपुरा ने फूल के खेत में बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि बच्ची लहूलुहान अवस्था में खेत में रोती हुई नग्न अवस्था में मिली थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि देर रात को पुलिस को पता चला कि अभियुक्त राहुल गौतम कहीं पर छुपा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उससे पूछताछ किया तो उसने स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त की निशानदेही पर कपड़ों की बरामदगी के लिए उसे वहां ले गया जाया गया, जहां पर उसने कपड़े छुपा कर रखे थे। इसी दौरान वह एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो उसने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
मालूम हो कि 3 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार की सूचना के बाद रबूपुरा क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश था। लोग आरोपी को सरेआम सजा-ए मौत देने की मांग कर रहे थे। लोगों में पुलिस के प्रति भी भारी आक्रोश है। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए कोर्ट से निवेदन किया जाएगा। तथा जल्द ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दायर की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय