Friday, April 26, 2024

नोएडा में नौकरी के नाम पर युवक-युवतियों से ठगी करने वाले 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने अवैध रूप से कॉल सेंटर चलाकर नौकरी के नाम पर युवक-युवतियों से ठगी करने वाले के एक गैंग के  4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से 15 हजार रूपये, 3 लेपटॉप, 7 स्मार्ट फोन मय सिम, 3 कीपैड फोन मय सिम तथा 30 हजार रुपये नगद बरामद किया है।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने आज सेक्टर-63 में चल रहे अवैध कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से निखिल चाहाल, राहुल पांडे, आशीर्वाद मिश्रा तथा रेहान को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व पीड़ित एक युवक ने थाने में सूचना दी थी कि सेक्टर-63 में चल रहे एक कॉल सेंटर द्वारा नौकरी दिलाने के नाम पर उससे एक लाख 35 हजार रूपये लेकर नौकरी डॉट कॉम का फर्जी नियुक्ति पत्र थमा दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों द्वारा अब तक सैकडों बेरोजगार युवक-युवतियों को फर्जी लेटर देकर नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रूपये की ठगी की गयी है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तगण ने पूछताछ में बताया कि निखिल चहल एक वेव साइड से अपनी एक आईडी 15 हजार रूपये फीस देकर बनवाता है जो दो माह के लिए वैध होती है। जिसमें प्रतिदिन नौकरी तलाश रहे लड़के व लड़कियों के रिजयूम अपलोड होते है।

रिजयमों से नबर प्राप्त कर उन जरूरतमन्द  लोगों  को चारों एक साथ मिलकर नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगारों को अच्छी नौकरी दिलाने का झाँसा देकर उनको ये नौकरी डाट काॅम की रसीद उनके नाम से फर्जी तैयार कर उनको देकर उनसे ठगी करते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय