Saturday, September 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में जन सेवा केंद्र में हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले 4 पकड़े

ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग के पंचशील कॉलोनी में आर्यन जन सेवा केंद्र चलाने वाले एक व्यक्ति से हथियार के बल पर 4 बदमाशों ने करीब 30 हजार रुपए की नगदी लूट ली। इस बाबत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस मामले में पुलिस ने घटना के 72 घंटे के अंदर ही चारों बदमाशों को लूटे गये 17,350 रुपये, एक चोरी की मो0सा0, एक तमन्चा 32 बोर, 01 जिन्दा कार0 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर व एक अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि चिपयाना बुजुर्ग गांव में स्थित पंचशील कॉलोनी में संतोष नामक व्यक्ति आर्यन जन सेवा केंद्र (मनी ट्रांसफर) का संचालन करते हैं। उसके यहां हथियारबंद 4 बदमाश आए। बदमाशों ने संतोष को डरा धमका कर उनके काउंटर में रखे करीब 30 हजार रुपए लूट लिया। डीसीपी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच की। जांच के दौरान

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे। जिसके आधार पर पप्पू कुमार पुत्र नन्दराम नि. पण्डरावल थाना छतारी जिला बुलन्दशहर, रोहित पुत्र मानसिंह  चौधरी, आशीष उर्फ विकास पुत्र नत्थू सिंह, तथा चांद पुत्र मौहम्मद अली को कम्पनी एरिया शिव मंदिर के पास जीटी रोड (एन एच 91) से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय