Wednesday, May 22, 2024

एनसीआर में छात्रों व इंजीनियरों को ऑनलाइन मादक पदार्थ की सप्लाई, महिला समेत 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं और बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले इंजीनियरों को ऑनलाइन मादक पदार्थ सप्लाई करने वाले एक गैंग के 4 बदमाशों को  थाना बीटा-दो तथा स्वाट टीम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 20 किलो 390 ग्राम गांजा, 400 ग्राम अवैध चरस, एक कार, एक मोटरसाइकिल, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे, 38 पैकिंग पॉलीथिन, 3 पालीथिन के पैकेट व 4 मोबाइल फोन बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना बीटा-दो पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग बाहर से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों को बेचते हैं, वे गांजा की सप्लाई करने के लिए ग्रेटर नोएडा आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम बनाकर चेकिंग शुरू की गई। उन्होंने बताया कि चिन्टू ठाकुर पुत्र गंगा सिंह, बिन्टू उर्फ कालू पुत्र गंगा सिंह, जय प्रकाश पुत्र रमाशंकर, अभियुक्ता वर्षा पुत्री नरेश को नवादा गोलचक्कर से गिरफ्तार किया गया।

 

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 20 किलो 390 ग्राम गांजा व 400 ग्राम चरस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह लोग चरस और गांजा खरीद कर लाते हैं, तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और नोएडा के विभिन्न कॉलेजों, विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं और बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले इंजीनियरों को ये लोग डिमांड के अनुसार ऑनलाइन मादक पदार्थ फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे में कोरियर के माध्यम से उपलब्ध कराते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उनके गैंग में और कितने लोग हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय