Sunday, April 28, 2024

शामली में सीआरपीएफ जवान का शव मिलने से सनसनी, 5 दिनों से था लापता  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली के कस्बा बनत निवासी सीआरपीएफ जवान का शव कैराना यमुना नदी से मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। 1 महीने की छुट्टी पर घर आया था जवान। पिछले 5 दिनों से लापता था। मृतक जवान आंध्र प्रदेश में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। मृतक जवान की जेब से मिले आई कार्ड से हुई पहचान। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर जांच पड़ताल में जुटी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरसल आपको बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां 5 दिन से लापता सीआरपीएफ जवान सिद्धार्थ चौधरी का शव पड़ा मिला। सूचना से पुलिस विभाग में हड़ताल पहुंचा। आनन फानन में कैराना कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की। सीआरपीएफ जवान का शव होने की सूचना पर एएसपी फॉरेंसिक टीम को साथ लेकर पहुंचे और घटनास्थल पर टीम ने जांच पड़ताल की।

परिजनों के मुताबिक सीआरपीएफ का जवान 1 महीने की छुट्टी पर घर आया था। जो संदिग्ध परिस्थितियों में 5 दिन पहले लापता हो गया था। एक दिन पहले ही परिजनों ने थाना आदर्श मंडी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय