Saturday, May 18, 2024

नोएडा में दिल्ली एनसीआर में आन डिमांड बाइक चोरी करने वाले 4 शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद क्षेत्र में आन डिमांड मनचाही मोटर साइकिल चोरी करने वाले एक गिरोह के 4 शातिर वाहन चोरों को थाना बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 9 मोटर साइकिल चोरी की फर्जी नम्बर प्लेट लगी बरामद की है। बदमाशों ने अब तक एनसीआर क्षेत्र में दर्जनों वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने कि आज पुलिस को सूचना मिली कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद क्षेत्र में वाहन चोर गिरोह के सदस्य ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने घेराबंदी कर हिमान्शु पुत्र महावीर, कपिल पुत्र तेजपाल, दीपांशू पुत्र पदम सिह तथा कार्तिक पुत्र रविन्दर को लेबर गोल चक्कर व सिटीपार्क के पास से गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से 9 मोटर साइकिल चोरी की बरामद हुयी हैं। डीसीपी ने बताया कि अभियुक्तगण शातिर किस्म के वाहन चोर है। जिसका सरगना हिमान्शु है। जबकि कपिल, कार्तिक, दीपांशु गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं जो कि रेकी करके मोटर साइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं एवं चोरी की गयी मोटर साइकिलों पर पकडे जाने के डर एवं धोखा देने की नियत से मन माफिक इंजन नंबर, चेसिस नम्बर, रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर जनता के भोले-भाले व्यक्तियों को बेच देते हैं।

अभियुक्तगण द्वारा रेकी करके नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद के भिन्न भिन्न स्थानों से मोटर साइकिल चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय