Thursday, September 19, 2024

नोएडा में किसान के घर लूट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, दो को लगी गोली, एक हुआ फरार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों और थाना सेक्टर-142 पुलिस के बीच देर रात को मुठभेड़ हो गई। जिसमें चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार तथा लूटी गई नकदी, सामान और अवैध हथियार बरामद किया है। वहीं एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
 

अपर पुलिस उपायुक्त ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना सेक्टर-142 पुलिस शुक्रवार की रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों दीपक कुमार तथा कनोज उर्फ शाका को लगी है। इनके तीन साथी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके सचिन तथा अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इनका एक साथी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि 11 अगस्त को इन्होंने ग्राम मोहियापुर में रहने वाले एक किसान उमेश लोहिया के घर पर धावा बोलकर वहां से लाखों रुपए की नकदी और अन्य सामान लूट लिया था। उन्होंने बताया कि इनके पास से लूटी गई रकम में से एक लाख 12 हजार 600 नकद, पीड़ित का आधार कार्ड, पैन कार्ड, घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, तीन तमंचे, कारतूस आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त कार को पुलिस ने जप्त कर लिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि बदमाशों ने लूटपाट की कई बारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय