Friday, May 10, 2024

आगरा में एक नाबालिग के साथ 4 ने किया गैंगरेप, गिरफ्तारी से पहले एक आरोपी ने की आत्माहत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

आगरा। आगरा के थाना निबोहरा क्षेत्र के एक गांव में निबोहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहा 15 वर्षीय किशोरी के पिता गांव से दो किलोमीटर दूर शमसाबाद रोड पर फल का ठेला लगाते हैं। जहा किशोरी को तीन  युवकों ने एक ऑटो-रिक्शा में डालकर अगवा कर लिया। इसके बाद शमसाबाद रोड स्थित सुनसान ईंट भट्ठे पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। वही आरोपियों ने किशोरी को गांव के पास बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। इनमें से तीन युवक ऑटो में थे, जबकि चौथा बाइक पर सवार था। गिरफ्तारी के डर से फंदे से एक आरोपी ने लटक कर जान दे दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि मामला निबोहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहा 15 वर्षीय किशोरी के पिता गांव से दो किलोमीटर दूर शमसाबाद रोड पर फल का ठेला लगाते हैं। किशोरी भी पिता के साथ ठेले पर हाथ बंटाने के लिए जाती है। वह सोमवार को पिता की ठेल से शाम करीब 7 बजे पैदल ही घर लौट रही थी, की रास्ते में पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उसे कंकड़ मारा तो वह रुक गई। तभी ऑटो में सवार तीन युवक भी वहां पहुंच गए। उन्होंने किशोरी को जबरन ऑटो में डाल लिया। बाइक सवार भी उनके साथ चलने लगा। इसके बाद शमसाबाद रोड स्थित सुनसान ईंट भट्ठे पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उधर, बेटी के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने तलाश शुरू कर दी मगर उसका पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह 5 बजे ग्रामीणों ने परिजन को किशोरी के गांव के रास्ते पड़े होने की जानकारी दी। तब परिजन उसे लेकर निबोहरा थाने पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पिता ने बताया, ”मैं जब अपनी दुकान बंद करके साढ़े आठ बजे घर पहुंचा, तो पता चला कि मेरी बेटी घर नहीं पहुंची है। इसके बाद मैंने उसकी तलाश शुरू की। रिश्तेदारी में जाकर पूछा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। अगले दिन सुबह गांव के दो लड़कों ने बताया कि तुम्हारी बेटी ईंट भट्‌ठे के पास है। उसके बाद मैं अपनी बेटी के पास पहुंचा। उसने बताया कि जब वह शाम को घर आ रही थी, तो रास्ते में एक बाइक सवार लड़के ने मेरे पीछे से कंकड़ मार दिया।

 वही एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे ने बताया है कि आगरा के निबोहरा थाना क्षेत्र के एक गाँव में रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने पिता के हाथठेले को लेकर घर लौट रही थी। उसका पिता शमशाबाद क्षेत्र के गाँवों में ठेले में रखकर सामान बेचता है। लड़की घर वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में उसको नज़दीक के ही गांव मुक्तिपुरा शमशाबाद के 3 युवकों ने ऑटोरिक्शा में बिठा लिया और गाँव के बाहर ले गये। गाँव से कुछ दूर जाकर एक नाले के किनारे तीनों युवकों ने बारी-बारी लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर एक मंदिर के पास उसको फेंक कर भाग गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँच गई और तफ़तीश शुरू कर दी। पुलिस गाँव में आने की खबर मिलते ही एक आरोपी युवक जगदीश ने पुलिस के डर से अपने घर के नज़दीक स्थित पेड़ से फाँसी लगा ली। बाक़ी दो आरोपी रुपेश और करुआ अभी फ़रार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने तीन नामजद सहित अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए दविश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय