Sunday, May 5, 2024

दिल्ली की एक इमारत में आग लगने से शिशु समेत 4 लोगों की मौत, 2 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहदरा इलाके में शुक्रवार को एक इमारत में आग लगने से 9 महीने के शिशु समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि, दो अन्य झुलसकर घायल हो गए।

अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रथम सोनी (17), रचना (28), गौरी सोनी (40) और रूही (नौ महीने) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान राधिका (16) और प्रभावती (70) के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि शाहदरा इलाके की एक इमारत में आग लगने की सूचना शाम 5:23 बजे मिली। कुल पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

उन्होंने बताया कि शाम 6:55 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। आग ग्राउंड फ्लोर पर वाइपर, रबर और कटिंग मशीन में लगी थी। इमारत में ग्राउंड फ्लोर को मिलाकर चार मंजिलें हैं और क्षेत्रफल लगभग 50 वर्ग गज है।

आग की सूचना मिलने के बाद एमएस पार्क पुलिस स्टेशन से एसएचओ समेत एक टीम मौके पर पहुंची। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से फंसे तीन लोगों को बचाया गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड पहुंची और तीन अन्य लोगों को बचाया।

बचाए गए लोगों को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिली है कि छह घायलों में से चार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

इमारत के मालिक भरत सिंह हैं। ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल मालिक के कब्जे में है। जबकि, अन्य मंजिलें किराए पर दी गई हैं। अधिकारी ने कहा कि उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय