Wednesday, May 15, 2024

अमेठी में जल जीवन मिशन की पाइप चोरी में 5 गिरफ्तार, पाइप लदी 2 डीसीएम , 2 तमंचे व 4 जिंदा कारतूस जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। मुंशीगंज थाने की पुलिस और एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर जल जीवन मिशन की पाइप चुराने वाले 5 चोरों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 10 लाख रुपए मूल्य की 40 पाइप, 2 तमंचे, 4 जिंदा कारतूस, 2 डीसीएम और 2 कूटरचित बिल बरामद किए।

मुंशीगंज थाने में 4 अप्रैल को ठेकेदार ने जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत गांव-गांव बिछाई जा रही कास्ट आयरन की 50 पाइपों की चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। इन पाइपों को मुंशीगंज थाने के मनीरामपुर के मुसवापुर चौराहे से चोरी किया गया था। जिसके खुलासे के लिए थाना स्तर पर टीम का गठन किया गया था। सीओ मयंक द्विवेदी ने बताया कि थाना मुंशीगंज पुलिस और एसओजी टीम द्वारा इस चोरी का खुलासा किया गया है। गिरफ्तार 5 अभियुक्तों में अयोध्या जिले के रौनाही थाने के पूरे दीवान निवासी रिंकू कनौजिया, सुल्तानपुर के कुड़ेभार थानाक्षेत्र के सेहरी गांव निवासी अजीत सिंह, मुंशीगंज थाने के शिवगंज निवासी राजेंद्र जायसवाल, फिरोजाबाद जिले के नारखी थाने के गोंच गांव निवासी इरशाद तथा कुशीनगर जिले के रवींद्रनगर थाने के सुगही टोला निवासी धर्मेंद्र दुबे शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में पता लगा है कि एक अन्य चोरी की पाइप लदी डीसीएम धम्मौर के पास खड़ी है। अभियुक्तों ने फर्जी कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड कूटरचित बिल बनाकर पाइप बेचने की बात स्वीकार की। दोनों डीसीएम से पुलिस ने 10 लाख रुपए कीमत की 40 पाइप बरामद की। सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय