Sunday, May 19, 2024

‘इमली’ में 5 साल का लीप, करण वोहरा ने आने वाले ट्विस्ट का किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अथर्व की भूमिका निभा रहे टीवी अभिनेता करण वोहरा ने शो ‘इमली’ में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बात की, क्योंकि शो में पांच साल का लीप आया है।

एक्टर ने कहा कि दर्शक मेघा चक्रवर्ती और अथर्व द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार इमली के जीवन में कई नए मोड़ देखेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शो में, सीरत कपूर द्वारा अभिनीत चीनी आखिरकार धैर्य (जोहैब अशरफ एम सिद्दीकी द्वारा अभिनीत) की मदद से इमली और अथर्व के बीच मतभेद पैदा करने में सफल होती है, जो अथर्व के पिता का नाजायज बेटा है। इस सच्चाई के सामने आने से परिवार में और यहां तक कि इमली और अथर्व के बीच भी दूरियां पैदा हो गई है। डॉक्टरों द्वारा बच्चे के पिता के नाम के बारे में पूछे जाने पर इमली, जो गर्भवती है, धैर्य का नाम लेती है, जिससे अथर्व का दिल टूट जाता है और वे दोनों अपने रास्ते अलग कर लेते हैं।

हालांकि, पांच साल बाद इमली अथर्व से मिलती है जो चीनी और उनकी बेटी के साथ रह रही है। अब ये दोनों फिर साथ आएंगे या इनके बीच और भी गलतफहमियां होंगी, ये देखना बाकी है।

पांच साल के लीप और कहानी में नए मोड़ के बारे में बात करने पर, करण ने खुलासा किया: यह कुछ नया और अप्रत्याशित है। यह देखना दिलचस्प होगा कि लीप के बाद कहानी कैसे सामने आती है, इमली और अथर्व अब साथ नहीं हैं और क्या हम इमली-अथर्व का पुनर्मिलन होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को कहानी में यह नया मोड़ पसंद आएगा।

करण ने कहा, नए ट्रैक के आने के साथ, मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम पर उसी तरह प्यार बरसाएंगे।

‘इमली’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय