Monday, May 6, 2024

गाजियाबाद में 30 लाख की लूट का खुलासा, कर्मचारी ने दिया था वारदात को अंजाम, 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के घूकना इलाके में बीती 23 अप्रैल को बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम बंद करने के बाद कैश गिन रहे कैशियर से हथियारों के बल पर 30 लाख रुपये लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे। जिसकी सूचना शोरूम के मालिक ने पुलिस को दी थी, जिसके बाद से ही पुलिस की आठ टीमें लूट की वारदात को खोलने में लगी थी और आखिरकार पुलिस ने इस लूट में शामिल 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिनके कब्जे से लूट के 23 लाख रुपए अवैध असला एवं बाइक भी बरामद की है।

आपको बता दें कि बीते 7 साल से जो कर्मचारी कर रहा था शोरूम में काम उसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर दिलवाया था लूट की वारदात को अंजाम। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गाजियाबाद निवासी हरसिमरन सलूजा का थाना सिहानी गेट क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक का एक शोरूम है जहां बीते 7 साल से संतोष काम कर रहा था पैसों के लेनदेंन कि सारी जानकारी संतोष के पास थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद संतोष ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिलाया। संतोष ने ही अपने साथी प्रिंस आकाश और रोहित के द्वारा घटना को अंजाम दिलवाया था। और बाद में लूट के पैसे आपस मे बांट लिए थे। लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया और घटना का खुलासा कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय