Saturday, May 18, 2024

तुष्टिकरण की राजनीति के चलते हिंदुओं को अपमानित करने का कोई मौका नहीं चूकते राहुल : अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह को राजनीतिक समारोह बनाने के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते कांग्रेस और उनके सहयोगी दल हिंदुओं को अपमानित करने का कोई मौका नहीं चूकते।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा द्वारा देश भर में चलाए जा रहे ‘स्वच्छ तीर्थ स्वच्छता अभियान’ के तहत बुधवार को दिल्ली के वाल्मिकी मंदिर परिसर में सफाई और दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर राहुल गांधी, कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन में शामिल अन्य नेताओं के बयान की तीखी आलोचना की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठाकुर ने कहा कि एक के बाद एक घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने कभी सनातन धर्म को कुचलने की बात कही तो कभी हिंदुओं के बारे में अनाप-शनाप बयान दिए।

उन्होंने मंदिर की जगह को लेकर झूठ फैलाने की भी आलोचना करते हुए कहा कि ये लोग कल तक कहते थे कि मंदिर 3 किलोमीटर दूर बन रहा है लेकिन अब यह भी झूठ साबित हो गया।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि ना इन्होंने कभी भगवान राम को माना और ना ही आज भगवान राम को मान रहे हैं। भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले और राम मंदिर का विरोध करने वाले घमंडिया गठबंधन के ये नेता सिर्फ राजनीति करने, सुर्खियों में बने रहने, हिंदुओं को अपमानित करने और राम मंदिर से दूरी बनाए रखने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय