Wednesday, May 8, 2024

अहमदाबाद में शादी की दावत खाने के बाद 50 लोग बीमार पड़े, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। अहमदाबाद में शादी की दावत खाने के बाद नवविवाहित जोड़े समेत 50 लोग बीमार पड़ गए।

50 में से 45 लोगों ने फूड पॉइजनिंग की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें नाडियाद सिविल अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया, जबकि दुल्हन के पांच रिश्तेदारों ने अहमदाबाद के मणिनगर में एलजी अस्पताल में चिकित्सा सहायता मांगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एलजी अस्पताल के अधिकारियों ने शादी में शामिल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की पुष्टि की और बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है।

इसी तरह, एक अन्य महमान ने बताया कि वापसी यात्रा में मौजूद कई लोगों में फूड पॉइजनिंग के लक्षण दिखने लगे। तत्काल तीन एम्बुलेंस से उन्हें नडियाद सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अधिकारियों ने बताया कि लोगों की स्वास्थ्य स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

12 फरवरी को ‘विदाई’ समारोह के बाद देर रात यह अवसर तब एक स्वास्थ्य आपातकाल में बदल गया, जब राजपीपला से हिमांशु भावसार की बारात में शामिल मेहमानों को गंभीर उल्टी और दस्त का अनुभव होने लगा।

शादी के मेनू में स्वागत पेय के रूप में अनानास मिल्कशेक शामिल था, जो बीमारी के संभावित स्रोत के रूप में संदेह के घेरे में है। खाने में विभिन्न प्रकार के व्यंजन भी शामिल थे। जैसे- सूप, सलाद, गाजर का हलवा, जीरा चावल के साथ दाल फ्राई, रोटी, पनीर, एक अन्य सब्जी पकवान और छाछ आदि।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय