Saturday, May 18, 2024

श्रावस्ती कार दुर्घटना में नेपाल के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

काठमांडू। भारत में उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शनिवार रात हुई कार दुर्घटना में नेपालगंज शहर के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। जिला पुलिस कार्यालय बांके के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह राठौड़ ने बताया कि यह हादसा श्रावस्ती जिले के इकौना के पास हुआ। यह लोग बलरामपुर से कार (यूपी 47 डब्लू 1217) में सवार होकर नेपालगंज आ रहे थे। रास्ते में यह कार एक गाय से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई।

पुलिस अधीक्षक राठौड़ ने बताया कि मृतकों में वैभव गुप्ता (35), उनकी पत्नी दीपिका गुप्ता (32), तीन साल का बेटा डल्लू गुप्ता, छह महीने की बेटी श्रेया गुप्ता, ममेरा भाई नीलांस गुप्ता (22) और उनकी बहन सुनीति गुप्ता (20) शामिल हैं। हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक अजय मिश्रा का श्रावस्ती के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुत्र निलान्स की मौत के गम में डूबे संतोष गुप्ता ने बताया कि नीलांस और सुनीति अपने मामा के घर से और वैभव मायके में रह रही अपनी पत्नी दीपिका को लेकर बलरामपुर से लौट रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की खबर के बाद नेपालगंज का यह परिवार शोक में डूबा है। सुनीति की मौत की खबर से कॉलेज में उसके सहपाठी सहित अन्य छात्र-छात्राएं भी दुखी हैं। सुनीति नेपालगंज के ब्राइटलैंड कॉलेज में बीबीएस तृतीय सेमेस्टर की पढ़ाई कर रही थीं।

भारत के बहराइच में शवों का पोस्टमार्टम हो रहा है। वहां से शव नेपाल लाने के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने कार दुर्घटना पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों को शव नेपाल ले जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी।उत्तर प्रदेश सरकार ने संबंधित अधिकारियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय