Saturday, May 18, 2024

देवबंद में दूध व्यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी,गिरफ्तार, अभियुक्त व्यापारी को डरा- धमकाकर वसूल चुका था 25 हजार रुपए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)।  देवबंद में डेयरी मालिक से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने और 25 हजार रूपए वसूलने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस टीम उसके अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद के रेलवे रोड पंजाबी कॉलोनी लाजपत नगर निवासी अविनाश बत्रा पुत्र अनिल कुमार बत्रा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि इंटरनेट कॉलिंग के जरिए उसे लगातार धमकी मिल रही है, कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग उससे पांच लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। डेयरी मालिक के मुताबिक रंगदारी की एवज में वह उन्हें 25 हजार रुपए दे भी चुका था।‌ पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले‌ की खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया था।‌

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देवबंद की रेलवे रोड पुलिस चौकी प्रभारी विपिन त्यागी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुजफ्फरनगर जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव नगवा में छापेमारी करते हुए दीपक उर्फ ताऊ‌ पुत्र प्रेम सिंह को हिरासत में ले लिया। देवबंद कोतवाली के तेज तर्रार निरीक्षक सूबे सिंह ने बताया की पकड़ा गया दीपक उर्फ ताऊ रंगदारी मांगने वाले गैंग में शामिल था। आरोपी बदमाश ने पूछताछ में कबूल किया है कि ‌उसने अपने साथियों के साथ मिलकर डेयरी मालिक से रंगदारी मांगी थी। 25 हजार रुपए वह व्यापारी से ले भी चुका था। लेकिन जब व्यापारी ने उन्हें रकम देने से मना कर दिया तो फिर उन्होंने सीधा दुकान पर ही जाकर व्यापारी को धमकी दे डाली। देवबंद कोतवाली निरीक्षक सूबे सिंह और रेलवे रोड पुलिस चौकी के तेज तर्रार प्रभारी विपिन त्यागी ने बताया की 11 अक्टूबर को भी काका डेरी पर दूध ले जाने वाले ड्राइवर को अभियुक्तों द्वारा धमकाया गया था और अपने मालिक को समझा देने की हिदायत भी दी गई थी। पुलिस टीम इसके बाद से ही उनके पीछे लग गई थी।

जिसके बाद देवबंद की रेलवे रोड चौकी के तेज तर्रार प्रभारी विपिन त्यागी के नेतृत्व में पुलिस टीम जहां एक और व्यापारी की सुरक्षा को लेकर संजीदा थी वही दूसरी ओर रंगदारी मांगने वाले आरोपियों की धर पकड़ के लिए भी दिन-रात एक किए हुए थी। जिसमें उन्हें आज सफलता मिल गई और उन्होंने इस मामले में शामिल एक अभियुक्त दीपक उर्फ ताऊ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले मे शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय