Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस ने गुर्जरों का जितना अपमान किया, इतना किसी ने नहीं किया, दुनिया मान रही है तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार

जयपुर – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राजस्थान में गुर्जरों का जितना अपमान कांग्रेस ने किया है, वह किसी ने नहीं किया हैं।


श्री मोदी ने राजस्थान विधानसभा आम चुनाव के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को राजसमंद के देवगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जबसे मर्दों का प्रदेश वाला बयान सुन रहे हैं तब से वह अपना गुस्सा काबू नहीं कर पा रहे है, कांग्रेस नेता रहे राजेश पायलट के बेटे के लिए गद्दार, नकारा, निकम्मा जैसे शब्द उपयोग किए गए। उन्होंने कहा कि गुर्जरों का जितना अपमान कांग्रेस ने किया है, यह राजस्थान की पिछली पीढ़ी ने भी देखा और आज की पीढ़ी भी देख रही है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कहा ” कांग्रेस के नेताओं का सपना , बस अपना अपना परिवार है। मोदी अलग मिट्‌टी से बना है। आप ही मेरे परिवारजन हैं। इसलिए मेरे लिए तो आपका सपना ही मोदी का संकल्प है।”
उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कह रहा है, पूरी दुनिया मान रही है 2024 के चुनाव में तीसरी बार केंद्र में फिर मोदी सरकार बनने वाली है। गत पांच वर्ष जब यहां कांग्रेस की सरकार थी तो राजस्थान में ज्यादा काम नहीं करने दिया गया । उन्होंने कहा “21वीं सदी में राजस्थान का तेज विकास करने के लिए मुझे यहां भी भाजपा की सरकार चाहिए। आप मेरा सपना पूरा करोगे, आपको 25 नवंबर को कमल को जो भी वोट देंगे, मुझे भी मजबूत करेंगे।”


उन्होंने कहा ” राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा। गत कुछ दिनों मैं राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों में गया हूं। वहां मैंने परिवर्तन की तीव्र उत्कंठा देखी है। कांग्रेस को लोग जल्द हटाना चाहते हैं और भाजपा को लाना चाहते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय