Friday, September 20, 2024

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौके पर मौत, ग्रामीणों में रोष

हापुड। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में गांव रमपुरा के जंगल में लकड़ी लेने गईं दो महिलाओं पर हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव बनखंडा निवासी शांति (52) और किरन (54) रमपुरा के जंगल में लकड़ी लेने गईं थीं। वह लकड़ी लेते हुए नहर की पटरी पर पहुंच गई। इसी बीच वहां से गुजर रही हाइटेंशन लाइन का तार अचानक टूट गया और उसकी चपेट में आकर दोनों महिलाओं की मौक पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। काफी संख्या में ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दोनों महिलाओं के शरीर बुरी तरह से झुलस गए और कई जगहों से त्वचा जल गई। शवों की हालत काफी खराब  दिखाई पड़ रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी कर विद्युत निगम के अधिकारियों को भी हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस का कहना है, कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय