Saturday, October 5, 2024

सहारनपुर में शाकंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की मौत

सहारनपुर। सहारनपुर में शाकंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व बेटा घायल हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बेहट थाना क्षेत्र में शाकंभरी देवी दर्शन करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार अचानक गांव फतेहपुर कलां के पास घूम पर कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हुए है। उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
हादसा आज सुबह आठ बजे हुआ। उत्तराखंड के विकासनगर क्षेत्र के गांव चिरंजीपुर निवासी महेंद्र (52) पुत्र रामपाल अपनी पत्नी मंजू (48) व बेटे प्रशांत के साथ कार से सिद्धपीठ श्री शाकंभरी देवी दर्शनों के लिए जा रहे थे।

 

रास्ते में शाकंभरी देवी रोड पर गांव  फतेहपुर कलां के पास धर्म सिंह जगदीश सिंह महाविद्यालय के सामने घूम पर कोहरा अधिक होने के कार चालक महेंद्र अचानक अपना नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित कार सड़क पर पलट गई।
हादसे में महेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका बेटा वह पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से मृतक के शव व घायलों को बेहट डीएचसी लाया गया, जहां से घायल मंजू व प्रशांत को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय