Sunday, May 19, 2024

बिजनौर में नशीले पदार्थ के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना पुलिस व स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में नशीला पदार्थ (डोडा पोस्त) की तस्करी करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 240 किलो डोडा पोस्त नशीला पदार्थ जब्त कर तीन आरोपियों सुबोध, कुलजीत, त्रिमूल, खिलेन्द्र और विकुल को गिरफ्तार किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पांचों आरोपी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के रहने वाले हैं।

हल्दौर थाना प्रभारी (एसएचओ) रामप्रताप सिंह ने गुरूवार को बताया कि उन्हें आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने की बुधवार-गुरूवार दरम्यानी रात को गुप्त सूचना मिली थी। झारखंड के रांची जिले से एक ट्रक में प्लास्टिक के बोरों में छिपा कर डोडा पोस्त नशीला पदार्थ को लेकर पांच लोग बिजनौर आ रहे थे।

 

थाना हल्दौर पुलिस व स्वाट टीम ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और इसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

 

अधिकारी ने कहा, टीम द्वारा पकड़े गए तीनों लोगों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं। हम लोग इस नशीले पदार्थ (डोडा पोस्त) को झारखंड के रांची जिले के डाल्टनगंज से ट्रक में भरकर लाते हैं तथा उत्तराखंड के हरिद्वार में बेच कर आर्थिक लाभ कमाते हैं।

 

इस अभियान में उनके कब्जे से 240 किलो डोडा पोस्त, 4 मोबाइल फोन और एक ट्रक को जब्त किया गया है।

 

एसएचओ ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से बरामद डोडा पोस्त नशीला पदार्थ जिसकी अनुमानित कीमत करीब 19 लाख रुपये है। पांचों लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 8/15 सी धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय