Friday, October 18, 2024

दिल्ली के द्वारका में अवैध रूप से रह रहे 17 विदेशी नागरिकों को पकड़ा, लिया ये एक्शन

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ऐसे 17 लोगों को पकड़ा है, जो राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका जिले में अवैध रूप से रह रहे थे। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि विदेशियों को फरवरी में गिरफ्तार किया गया और उन्हें निर्वासित किया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम. हर्षवर्धन ने बताया कि फरवरी माह में द्वारका जिले में अवैध रूप से रह रहे विदेशी नागरिकों पर कार्रवाई जारी रखते हुए विदेशियों को पकड़ने के लिए एएटीएस, नारकोटिक्स सेल, द्वारका नॉर्थ और मोहन गार्डन थानों की टीमों का गठन किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीमें विदेशी नागरिकों को पकड़ने के लिए कार्रवाई में जुट गईं, जो बिना वैध वीजा के द्वारका के क्षेत्र में रह रहे थे। टीमों ने नाइजीरिया, आइवरी कोस्ट, उज्बेकिस्तान सहित 17 विदेशी नागरिकों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

डीसीपी ने कहा, पकड़े गए सभी विदेशी नागरिक वैध वीजा के बिना भारत में समय से अधिक रह रहे थे। उन्हें विदेशियों के क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (एफआरआरओ) के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उनके निर्वासन का आदेश दिया। इसके चलते उन्हें डिटेंशन सेंटर भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा, बिना वेरिफिकेशन के रहने वाले विदेशियों को किराए पर कमरा देने वाले मकान मालिकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय