Thursday, May 16, 2024

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत,दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आकर कार सवार पिता पुत्र समेत सात लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जौनपुर-आज़मगढ़ मार्ग पर प्रसाद तिराहे के पास शनिवार और रविवार की रात करीब ढाई बजे यह हादसा उस समय हुआ जब बिहार के सीतामढ़ी जिले से प्रयागराज आ रही टैंगो कार एक तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गयी।

 

पुलिस के अनुसार बिहार प्रांत के सीतामढ़ी जिले के रीगा क्षेत्र में स्टेशन रोड निवासी सभी लोग शादी के लिए लड़की देखने के लिए प्रयागराज जा रहे थे कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे के पास ट्रक ने टैंगो कार में जोरदार टक्कर मार दी।

 

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार लगभग 50 मीटर तक घसीटती गई । इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायल दो की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हे वाराणसी भेजा गया है। मृतकों में दो महिलाएं भी हैं।

 

मृतकों में अनीश शर्मा पुत्र गजाधर शर्मा (35), गजाधर शर्मा पुत्र लक्ष्मण शर्मा (60) ,जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप, गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा, सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा और रिंकू (32) पत्नी पवन शर्मा शामिल हैं। बजरंग शर्मा के आठ वर्षीय पुत्र युग ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जीतू शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा (25), मीना देवी पत्नी गजाधर (40) को इलाज के लिये वाराणसी भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय