Sunday, September 29, 2024

शाहजहांपुर में होटल के कमरे में मिला युवती का शव,मचा हड़कंप,जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र में स्थित होटल में एक युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शुक्रवार को बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला केरूगंज चार खंभा रोड पर स्थित पिज़्ज़ा हब (होटल) में शुभम शुक्ला ने बृहस्पतिवार शाम को एक कमरा किराए पर लिया और प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली नर्स नैंसी सिंह (22) को लेकर कमरे में चला गया। इसके बाद शुभम नीचे आया और होटल मालिक अभिषेक कश्यप से बाहर से खाना लाने की बात कहकर चला गया।

 

उन्होने बताया कि इसके बाद जब पिज़्ज़ा हव (होटल) का कर्मचारी ऊपर कमरे में पहुंचा तो वहां बाथरूम में नर्स का शव पड़ा था। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी शुभम युवती को लेकर होटल में ले गया और वहां उसने दुराचार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। मृतका युवती पीलीभीत जिले के थाना पूरनपुर की रहने बाली है। शाहजहांपुर में अपने मामा के घर रहकर एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम करती थी।

 

 

मीणा ने बताया कि मामले में मृतका के परिजनों की ओर से दुराचार तथा हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमें बना दी गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय