Wednesday, June 26, 2024

नोएडा में रोडरेज में दबंग लेडी ने दो लोगों को पीटा, पति ने महिला की डंडों से की पिटाई

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर में मामूली बात पर मारपीट के कई मामलों में पीड़ितों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। एक मामले में दबंग लेडी ने रोडरेज में दो लोगों को जमकर पीट दिया। सभी घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना नॉलेज पार्क में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई की कार सवार एक महिला ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दिया। जब मोटरसाइकिल सवार तथा एक अन्य व्यक्ति ने विरोध किया तो महिला ने उनके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की। थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि इस मामले में प्रशांत शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित के अनुसार महिला ने तेजी और लापरवाही से कार चलाते हुए अचानक ब्रेक मार दिया। पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार कार से टकरा गया तथा उसे गंभीर चोट आई। जब मोटरसाइकिल सवार और प्रशांत शर्मा ने इस बात का विरोध किया तो महिला ने दोनों के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। महिला खुद को कैप्टन अनु यादव बता रही थी।
थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि सतपाल पुत्र रमेश निवासी सेक्टर-128 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सुबह के समय अपनी बहन के घर गया था। तभी उसके जीजा दीपक तथा दीपक के भाई अजब सिंह, रवि, विकास आदि ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उसे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।
थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि हल्द्वानी गांव में रहने वाली रेहाना नामक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा शाहरुख का मोहल्ले के कुछ लड़कों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। पीड़िता के अनुसार उसके बाद रिजवान, रिजु, साहिल, सोहेल, समीर आलम आदि ने उसके घर में घुसकर मारपीट की। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने सरिया, डंडे और लोहे की राड से उसके बेटे और उसको बुरी तरह से पीटा। इस घटना उसके बेटे के हाथ की हड्डी टूट गई है।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि अरविंद नारायण ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दो छोटे भाई आशीष और उमेश के साथ दिल्ली से शॉपिंग करने के बाद घर जा रहा थेा। जब अट्टा मार्केट के चाइना कट पर पहुंचा तो एक स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने उसकी कार में टक्कर मार दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो कार से तीन-चार लोग निकले। उन्होंने उसकी कार के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर शीशा तोड़ दिया तथा मारपीट की।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि आदर्श शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपने घर के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी की थी। इसी बीच एक व्यक्ति वहां पर आया तथा उसने गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाया। वह गाड़ी की चाबी लेकर बाहर आएया। इसी बीच आरोपी ने उसकी पत्नी और उनके साथ गाली-गलौज की। विरोध पर आरोपी वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वह अपने चार साथियों के साथ मौके पर आया तथा उसने उनकी पत्नी और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित ने राहुल, दीपक भाटी तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना दनकौर में राशिद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि इंतजाम, शाहरुख, गुलजार, अफजल फिरोज आदि ने उसके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित कि शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना जेवर में एक व्यक्ति ने चार लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सतवीर सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मनवीर, जगन, ओमवीर, तथा महेंद्र आदि ने उनके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की। दूसरे मामले में महेंद्र नामक व्यक्ति ने नीता, नरेश, प्रकाश आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित के अनुसार उन्होंने उसके और बेटे के साथ मारपीट कर हत्या का प्रयास किया। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में बबीता नामक महिला ने अपने पति देवेंद्र को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता के अनुसार उसके पति ने उसे डंडे से पीटा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय