Saturday, May 18, 2024

गौतमबुद्धनगर में मामूली विवाद में बेटे के सामने पिता की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गौतमबुद्धनगर। थाना इकोटेक-तृतीय क्षेत्र स्थित खेड़ा चौगानपुर सीएनजी पंप पर मंगलवार को अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए आए युवक की उनके मासूम बच्चे के सामने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कसाना की अन्य युवक से लाइन में लगने को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस ने तीनों मनबढ़ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिस समय पिता को मनबढ़ पीट रहे थे, उस समय उनका बेटा हाथ जोड़कर अपने पिता की मदद के लिए गुहार लग रहा था। लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। बेखौफ और पुलिस से निडर मनबढ़ गुंडे लगातार बेटे के सामने पिता को पीट रहे थे। पीड़ित बेटा आरोपियों के पांव में गिरने को भी तैयार हो गया था, लेकिन उसके बावजूद भी गुंडों ने उनके पिता को नहीं छोड़ा और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि थाना इकोटेक-तृतीय क्षेत्र में स्थित खेड़ा चौगानपुर सीएनजी पंप पर अमन कसाना अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए आए थे। तभी उनका लाइन में लगने को लेकर अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय से विवाद हो गया। जिस पर अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इस वारदात में अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। अमन को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

अमन के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर थाना ईकोटेक-तृतीय पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अजय की कार को कब्जे में लेते हुए उसमें से हत्या में प्रयोग किया गया डंडा बरामद कर लिया जो खून से सना हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले में तीसरे फरार आरोपी की तलाश के लिए दबिश शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय