Monday, May 27, 2024

डबल इंजन का एक इंजन फेल, दूसरा डिरेल हो गया – खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महाराजगंज। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को एक चुनावी जनसभा में भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग डबल इंजन सरकार की बात करते हैं, जिसमें इनका एक इंजन फेल हो गया और दूसरा इंजन डिरेल हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने कहा कि हमारी सरकार ने नेहरू जी और इंदिरा के शासनकाल में विकास का काम किया। हम पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नहीं, विचारधारा के लिए लड़ रहे हैं। मोदी जी की सरकार अमीरों के साथ है। हमारी सरकार मनरेगा लेकर आई। हम गरीबों के साथ खड़े हैं।

 

उन्होंने कहा कि यहां के भाजपा प्रत्याशी ने आपके लिए कोई काम नहीं किया है। महाराजगंज की सीमा नेपाल से सटी होने के कारण यह क्षेत्र राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है, फिर भी जिला मुख्यालय रेल लाइन से नहीं जोड़ा गया। आज देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। हमारी विचारधारा गरीबों, पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों के हित में काम करने की है। जबकि, भाजपा-आरएसएस की विचारधारा गरीबों, पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों को कुचलने की है।

 

उन्होंने कहा कि महाराजगंज में बहुत सारी शुगर मिल थी, सब बंद हो गई। इतना होने पर भी यहां के मुख्यमंत्री, मंत्री सब चुप बैठे रहे। भाजपा लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहती है। लेकिन, हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। आज हमारे सामने संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।

 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि यह चुनाव तय करेगा कि हमारा देश संविधान और लोकतंत्र से चलेगा या तानाशाही से चलेगा। हमें हर बूथ पर जीत हासिल करने का संकल्प लेना है, तभी हमारी विजय होगी। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर युवाओं और बेरोजगारों को धोखा देने का आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय