Saturday, October 5, 2024

नोएडा में प्रचंड गर्मी से 31 मई तक राहत नहीं, महिला समेत दो की मौत

नोएडा। आसमान से बरसती आग से एनसीआर पूरी तरह से तप रहा है। नोएडा, गाजियाबाद व दिल्ली में पारा 44 से 47 डिग्री तक पार कर गया है। मौसम विभाग के अधिकारियो के अनुसार मई माह में इतनी गर्मी कभी नहीं देखी गई है। मौसम विभाग ने हीट वेव की चेतावनी दी है। बुधवार को 47 डिग्री से पार पारा पहुंच गया। आज सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 31 मई तक राहत के आसार नहीं है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। अज्ञात व्यक्ति के मौत का कारण हिट वेब बताया जा रहा है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-38ए स्थित बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास  अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की मौत लू लगने से हुई है। उनके शरीर पर कोई जाहीरा चोट नहीं है।

 

थाना फेस-3 क्षेत्र में स्थित मदरसन कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी काम करते समय कंपनी में मूर्छित होकर गिर गई। उसे उपचार के लिए नोएडा सेक्टर-24 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। थाना फेस तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मृतका का नाम तरुणा उम्र 22 वर्ष है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस को प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि उसकी मौत गर्मी के चलते हुई है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय