Sunday, April 28, 2024

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, कहा- ओवैसी फर्जी है मायावती का स्वागत है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश जोड़ों यात्रा सहारनपुर से चलकर गुरुवार देर रात मुजफ्फरनगर जनपद में पहुंची थी जहां पर आज सबसे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने संसद में सांसदों के निलंबन के विरोध में काली पट्टी बांधकर कुछ देर के लिए मौन व्रत रखा ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिसके बाद यह यात्रा आगे की ओर निकल पड़ी इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने इंडिया गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए इशारों इशारों में कहा है कि ओवैसी फर्जी है और मायावती का गठबंधन में स्वागत है।

 

आपको बता दें कि इस यात्रा के दौरान मीडिया द्वारा जब उनसे पूछा गया कि दलित और मुसलमानों की वोट की बात आप भी कर रहे हैं लेकिन जो मुसलमानों के नेता है ओवैसी और दलितों की नेता है मायावती उनको गठबंधन में शामिल क्यों नहीं किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की माने तो यात्रा में भरपूर समर्थन एवं सभी का प्यार मिल रहा है और सभी लोग साथ जुड़ रहे हैं और 2024 इंडिया गठबंधन भारी मतों से जीतेगा। उन्होंने कहा यह हमारे मुस्लिम पीढ़ियों के नेता साथ में चल रहे हैं वो फर्जी लोग हैं और कुछ लोग हैं जिन्होंने अपने पूरे परिवार का बलिदान दिया है तो वह हमारे साथ खड़े हैं।

आज मौन व्रत इसलिए रखा गया था और यह काली पट्टी इसलिए बांधी गई है कि उन्होंने जनता का अपमान किया हैं।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय