Saturday, October 5, 2024

गाजियाबाद में महिला ने पंखे से लटककर दी जान, ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर

गाजियाबाद। साहिबाबाद शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में विक्रम एंक्लेव 80 फुटा रोड पर सुबह साढ़े छह बजे महिला ने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई ने पति, सास-ससुर और दो ननद पर दहेज हत्या का मुकदमा कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि संगीता (25) पत्नी अभिषेक महावीर परिवार के साथ रहती थी। सुबह सात बजे सूचना मिली कि संगीता का शव छत पर बने कमरे में पंखे से लटका है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पंखे से नीचे उतारा। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो किसी ने आत्महत्या करने का कारण नहीं बताया। मामले की सूचना मृतका संगीता के मायके में दी गई। दोपहर में भाई सुशील ने शालीमार गार्डन थाने पहुंचकर दहेज प्रताड़ना की लिखित शिकायत दी। उनका आरोप था कि दहेज के लिए पति और सभी लोग संगीता को परेशान करते थे। कई बार प्रताड़ित कर मायके भेजने की धमकी दी थी।

 

 

पिता और अन्य लोगों ने कई बार ससुरालियों को समझाया था लेकिन, ससुराल में दहेज की मांग लगातार होती रही। भाई का कहना है कि संगीता का एक साल का बेटा है। उनकी मौत से बेटे का पालन-पोषण मुश्किल हो जाएगा। शालीमार गार्डन एसीपी सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पति अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय