Saturday, October 5, 2024

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी अपराधी गोली लगने से घायल

कानपुर। अपहरण और हत्या मामले में फरार चल रहे पच्चीस हजार के इनामी अपराधी से शनिवार भोर में दुर्गा मंदिर तिराहे के समीप जाजमऊ थाने की पुलिस टीम से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में शातिर अपराधी गोली लगने से घायल हो गया। गोली से घायल हुए अपराधी को उपचार के लिए कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर रामा देवी कानपुर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल शातिर अपराधी कन्नौज जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव निवासी दीपक कुमार पुत्र रामविलास है। इसके खिलाफ जाजमऊ थाने में 25 नवम्बर वर्ष 2022 में धारा 364,302, 201,406 भारतीय दण्ड विधान के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद से दीपक कुमार फरार था। इसकी गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त कानपुर के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जाजमऊ प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश मिश्र अपनी टीम के साथ शुक्रवार की रात संदिग्धों की तलाश में लगे हुए थे। शनिवार भोर में दुर्गा मंदिर तिराहे के समीप एक संदिग्ध दिखाई दिया। जिसका पुलिस टीम ने ने न्यू वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास रोकने का प्रयास किया गया तो अभियुक्त दीपक कुमार ने न्यू वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने सड़क के दूसरी तरफ अंदर पड़े पाइप की आड़ लेकर जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर करने लगा। जिसकी जवाबी कार्यवाही में आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान अपराधी बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से एक अदद तमंचा, कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय