Sunday, October 6, 2024

मुजफ्फरनगर की पॉश कॉलोनी वसुंधरा में युवक की निर्मम हत्या, सनसनी फैली, हत्यारोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। शहर की पॉश कॉलोनी वसुंधरा में एक युवक की निर्मम हत्या से सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वसुंधरा कालोनी में तीन दिन पूर्व एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और शव को बाथरूम में छिपा दिया गया था। हत्यारों ने मौके मिलते ही शव को बाथरूम से निकालकर ठिकाने लगा दिया।

युवक की तलाश करते परिजन वसुंधरा कालोनी पहुंचे और उसके दोस्त से सख्ती से पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इस मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके साथी अभी फरार है। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि तीन दिन पूर्व धर्मेन्द्र नाम के व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज की गई थी, जो एनएक्सा कम्पनी में कार्यरत था।  उसका पैसे के लेनदेन को लेकर उसके साथी रोहित से कुछ विवाद हो गया था। सीओ ने बताया कि परसो धर्मेन्द्र से रोहित मिला और फिर दोनों वसुंधरा कालोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे, जहां पर दोनों में फिर  किसी बात को लेकर विवाद पैदा हो गया और इसी कारण रोहित ने धर्मेन्द्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी तथा शव को बाथरूम में छिपा दिया और रात में चुपचाप शव को मंसूरपुर थाना क्षेत्र में फेंक आया। रोहित ने धर्मेन्द्र के पास रखे तीन लाख 66 हजार रूपये भी हड़प लिये और फरार हो गया।
धर्मेन्द्र की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस तफतीश में जुट गई और सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किये गये, तो मामला पकड़ में आया। मृतक धर्मेन्द्र के परिजनों ने भी रोहित पर शक जाहिर किया था, जिसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तो घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर मंसूरपुर क्षेत्र से धर्मेन्द्र का शव भी बरामद कर लिया। पुलिस ने रोहित के पास से 3 लाख 66 हजार रूपये की नकदी भी बरामद कर ली है। पुलिस ने धर्मेन्द्र के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भिजवा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय