Friday, September 20, 2024

नोएडा में पहली जीरो एफआईआर दर्ज, किशोरी के साथ सीतापुर में हुआ था बलात्कार

नोएडा। देश में एक जुलाई से नया कानून लागू होने के बाद नोएडा कमिश्नरेट में पहली जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। एक नाबालिग किशोरी के साथ सीतापुर में दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता के गांव के ही युवक के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में केस दर्ज हुआ है। जांच के दौरान परिजनों को पता चला कि किशोरी पांच माह की गर्भवती भी है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की और इसे सीतापुर के स्थानीय थाने में ट्रांसफर कर दिया। अब मामले की जांच कर सीतापुर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस को दी शिकायत में सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वर्तमान में वह दिल्ली के पुरानी कोंडली में रहकर काम करता है। पत्नी और 16 वर्षीय बेटी सीतापुर स्थित घर पर रहती है। कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता की पत्नी और बेटी घूमने के लिए दिल्ली आई थी। एक दिन बेटी के पेट में दर्द उठा तो शिकायतकर्ता ने उसे सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती करवाया। टेस्ट करने पर पता चला कि बेटी पांच महीने की गर्भवती है।

 

 

जब शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी से बात की तो उसने बताया कि गांव के ही एक युवक अभिमन्यु ने उसके साथ गलत काम किया और किसी से इस बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। डर के कारण यह बात किशोरी गांव में किसी को नहीं बता सकी। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर केस सीतापुर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है। अब मामले की जांच सीतापुर पुलिस करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय