Friday, October 18, 2024

गाजियाबाद में युवतियों से अश्लील वीडियो चैट कराकर पैसा कमाने के धंधे का भंडाफोड़,गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद में राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन स्थित किराए के फ्लैट में युवतियों से अश्लील वीडियो चैट कराकर पैसे कमाने के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। शालीमार गार्डन पुलिस ने छापे की कार्रवाई में मास्टरमाइंड और सरगना समेत छह युवतियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी वेबसाइट पर अश्लील वीडियो चैट से पहले कूपन रिचार्ज के बहाने ग्राहकों से रकम वसूलती थीं। सरगना अपना रैकेट चलाने के लिए जॉब है नामक एप पर आवेदन करनी वाली युवतियों से सम्पर्क करता था। पुलिस ने इनके चार लैपटॉप और अन्य सामान को जब्त किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन की एक महिला ने जाॅब है एप पर नौकरी के लिए आवेदन किया था। एक जुलाई को राजबाग साहिबाबाद निवासी रविंद्र सिंह ने फोन से सम्पर्क कर अपने ऑफिस में 25 हजार रुपये वेतन पर वित्तीय सलाहकार बनने का ऑफर दिया। चार जुलाई को महिला उसके राजबाग स्थित घर के पास पहुंचीं। तो वह उन्हें गाड़ी में राजेंद्र नगर सेक्टर-3 स्थित ऑफिस पर ले गया। वहां पहले से कुछ युवतियां लैपटॉप पर अश्लील वीडियो चैट कर रही थीं।

 

 

रविंद्र ने बोला कि उन्हें भी लोगों से इसी तरह वीडियो चैट करके पैसे ऐंठने हैं। इतना सुनकर उनके होश उड़ गए और विरोध किया जिस पर संचालक रविंद्र और महिला ट्रेनर व विवेक ने गाली-गलौज कर एसिड से जलाकर मारने की धमकी दी। वह काफी बुरी तरह डर गईं। वह किसी तरह संचालक और अन्य युवतियों को चकमा देकर वहां से भागकर चौकी पहुंच गईं। उपनिरीक्षक को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने योजना के तहत शुक्रवार देर रात छापे की कार्रवाई कर संचालक समेत छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

एसीपी के मुताबिक, रविंद्र ने बताया कि उसने अप्रैल महीने में फ्लैट 16 हजार रुपये किराए पर लिया था। उसने मालिक से कहा था कि वह परिवार के साथ रहने के लिए फ्लैट किराए पर ले रहा है। पुलिस जांच में आया कि वह वाहन इंश्योरेंस और एआरटीओ कार्यालय से ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य कागजात बनवाने का काम भी करता है। वह महिलाओं और युवतियों को 20 से 30 हजार रुपये वेतन का लालच देकर अपने गोरखधंधे में शामिल करता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय