Thursday, May 16, 2024

ओमप्रकाश राजभर की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की वार्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मां जितना देवी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन से वार्ता की एवं अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओमप्रकाश राजभर की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट भी किया। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर जी की माताजी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे, साथ ही शोक-संतप्त परिजनों को इस पीड़ा को झेलने की शक्ति दे। पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ओम शांति।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मां के अंतिम संस्कार की जानकारी साझा करते हुए कहा कि हमारी पूज्यनीया माता के पार्थिव शरीर का दर्शन निज-निवास ग्राम फतेहपुर कटौना सिंधोरा जनपद वाराणसी में सुबह 8 बजे से 12 बजे तक होगा ततपश्चात अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर आज 2 बजे दोपहर में किया जाएगा।

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने अपनी मां के निधन पर एक बयान देते हुए लखनऊ के निजी अस्पताल मेदांता पर सही उपचार नहीं देने और लूटने का आरोप लगाया। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि चार दिनों में चार लाख का बिल बनाकर मेदांता अस्तपाल ने उनकी मां का सही उपचार नहीं किया। इसके बाद उन्होंने मेदांता अस्पताल से अपनी मां को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कराया था। जहां शताब्दी विंग में मां का उपचार हो रहा था।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मां जितना देवी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कैबिनेट के तमाम मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय