Friday, April 26, 2024

गाजियाबाद में 23वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, जेब में मिला सुसाइड नोट, लिखा था “फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की सबसे पॉश माने जाने वाली एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में गुरुवार देर रात 12वीं कक्षा के एक छात्र की 23वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। छात्र को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो उसकी जेब से एक नोट मिला। इसमें लिखा था “आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए। फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म”। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है। सोसाइटी के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। मृतक की पहचान नव खन्ना उर्फ कविश के रूप में हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना उस वक्त हुई, जब नव और उसके दो दोस्त 24वें फ्लोर की टेरिस पर खड़े होकर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीतिखंड-तीन में रहने वाले 17 वर्षीय नव खन्ना उर्फ कविश ने इसी साल 12वीं का एग्जाम दिया था। अभी उसका रिजल्ट आना बाकी है।

 

गुरुवार देर शाम वो अपने दोस्त ईशान और कार्तिक साथ एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में आया। यहां पर 21 नंबर टॉवर में उनका दोस्त प्रणय रहता है। चारों दोस्त 24वें फ्लोर पर पहुंच गए। रात करीब पौने 9 बजे नव खन्ना 23वें फ्लोर से नीचे गिर गया। पुलिस उसको लेकर शांति गोपाल हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इस मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, आरडब्ल्यूए और सिक्योरिटी से सूचना मिलते ही इंदिरापुरम थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और उसके दोस्तों से पूछताछ की। दोस्तों ने बताया कि वे सभी 24वें फ्लोर टेरिस पर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। इसके बाद एटीएस सोसाइटी में रहने वाला प्रणय अपने फ्लैट में चला गया। अब टेरिस पर नव खन्ना सहित ईशान और कार्तिक बचे थे। इन दोनों ने बताया कि प्रणय के जाने के बाद नव ये कहकर नीचे चला गया कि वो अभी थोड़ी देर में आ रहा है।

 

वो 24वें से 23वें फ्लोर पर आया और बालकनी से नीचे कूद गया। उसके गिरने की तेज आवाज आई। एसीपी ने बताया, पुलिस जब छात्र को शांति गोपाल हॉस्पिटल में लेकर पहुंची, तो वहां उसकी जेब से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। प्रथमदृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। सुसाइड नोट की लिखावट को मैच कराया जा रहा है। बाकी अन्य सभी बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम सोसाइटी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

 

फिलहाल इस हादसे ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि क्या नव खन्ना सुसाइड करने के उद्देश्य से ही बिल्डिंग के टेरिस पर गया था और क्या पहले से ही सुसाइड नोट लिखकर आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय