Wednesday, July 3, 2024

शामली में नशा मुक्ति केंद्र में जंग, केंद्र इंचार्ज को बंधक बनाकर मारपीट, घटना को दिया अंजाम

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर बने नशा मुक्ति केंद्र में मालिक के द्वारा केंद्र इंचार्ज को बंधक बनाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के मामले में पीड़ित ने थाने में परिजनों के साथ आकर तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। हालांकि अभी सभी आरोपी फरार है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर बनी जीवनदायी नशा मुक्ति केंद्र आश्रम का है। जहां पर बागपत जनपद के बड़ोत के रहने वाले आकाश तोमर नशा मुक्ति केंद्र इंचार्ज के तौर पर नौकरी करते है। जहां बीते 6 महीना से वह अपना काम जिम्मेदारी से निभा रहे थे।

वही देर शाम नशा मुक्ति केंद्र के मालिक इंदु उर्फ अजय अपने कुछ साथियों के साथ आए और जब आकाश तोमर के द्वारा अपनी सैलरी मांगी गई और सैलरी का हिसाब कर देने की बात कही तो उससे नाराज होकर इंदु उर्फ अजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर आकाश तोमर को बंधक बनाकर उसकी जमकर धुनाई की और घंटे तक बाद में भी उसको बंधक बनाए रखा।

वही पीड़ित मौका पाकर वहा से जब छूट कर भाग और अपने परिजनों को मामले से अवगत कराया। परिजनों ने घायल को प्रथम उपचार करा कर पुलिस को मामले की शिकायत की है पुलिस ने इस मामले की पीड़ितों के द्वारा की गई। शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर दिए वहीं अभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय