Friday, September 20, 2024

नोएडा के गार्डन गलेरिया मॉल में सिपाहियों ने शराब के नशे में की फायरिंग, मची भगदड़, गिरफ्तार

नोएडा। खाकी वर्दी की गर्मी और शराब के नशे में धुत दो सिपाहियों ने नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में रविवार की देर रात को सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। इस घटना के चलते वहां पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों गाजियाबाद जनपद में तैनात हैं। गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में बीती रात को गाजियाबाद में तैनात दो सिपाही धीरज कुमार और मुकुल यादव किसी निजी कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। दोनों के पास सर्विस रिवॉल्वर थी। शराब पीने के बाद माल परिसर में मुकुल ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। फायरिंग की घटना के बाद वहां पर अपने परिवार सहित आए लोगों में भय व्याप्त हो गया, तथा अफरा तफरी मच गई। शोर शराबा सुनकर दोनों सिपाही मौके से फरार हो गए।
उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों सिपाहियों की पहचान हुई। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज किया गया है, तथा धीरज कुमार और मुकुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों कांस्टेबल गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में तैनात हैं।
वहीं गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त निमिष पाटिल ने बताया कि इंदिरापुरम थाने में तैनात आरक्षी मुकुल और धीरज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि दोनों आरक्षी किसी निजी कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय