Friday, September 20, 2024

इटावा में पहले पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर खुद फांसी के फंदे पर लटका

इटावा। सैफई थाना क्षेत्र के नगला चैनसुख में अवैध संबंध के शक में रविवार देर रात एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। मरने से पहले पति ने वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा, जिसमें घरवाले एवं ससुराल वाले सभी को निर्दोष साबित करते हुए पड़ोसी युवक से अवैध संबंध होने के चलते पत्नी को जिम्मेदार ठहराया। सोमवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगला चैनसुख में रहने वाला अवनीश उर्फ मनोज यादव (30) ट्रक चलाकर पत्नी सोनम (28) का जीवन यापन करता था। परिजनों की माने तो रविवार की रात को मनोज यादव ने पहले पत्नी सोनम यादव की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी पर झूल गया। मनोज ने यह कदम उठाने से पहले एक वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा था। इसमें उसने बताया कि इस घटना से उसके परिवार और ससुरालवालों का कोई दोष नहीं है। पत्नी का पुलिस में सिपाही पड़ोसी युवक से अवैध संबंध चल रहा है, ये उसे शक था। इसी वजह उसने यह कदम उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच की।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि रविवार देर रात अवनीश ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक अवनीश ने पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी खुद की वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय