Thursday, September 19, 2024

हरिद्वार में लहसुन-प्याज का खाना खिलाने पर कांवड़ियों ने किया हंगामा, ढाबा मालिक सहित तीन हिरासत में

हरिद्वार। दिल्ली-हरिद्वार बाईपास पर एक ढाबा मालिक ने कांवड़ यात्रियों को लहसुन-प्याज का खाना परोस दिया। इस बात से भड़के कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और ढाबा में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से मामला शांत कराया। पुलिस ने ढाबा मालिक एवं कारीगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार बाईपास पर कुछ कांवड़ यात्रियों ने एक ढाबे पर बिना लहसुन प्याज का खाना मांगा। इसके बावजूद ढाबा मालिक एवं उसके कारीगर ने कांवड़ यात्रियों को लहसुन प्याज युक्त भोजन परोस दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर कांवड़ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और ढाबे पर रखी कुर्सी मेज को पलट दिया।

 

इसी बीच ढाबा मालिक ने भी अपने गांव से कुछ लोगों को बुला लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। पुलिस ने भी गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिसबल मंगा लिया। कांवड़ यात्रियों का कहना है कि उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। इसके बाद पुलिस ने ढाबा मालिक गुलशेर निवासी ग्राम थिथौला, कारीगर राहुल, मुकेश रावत और अन्य कारीगरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कांवड़ यात्रियों को समझा बुझाकर गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय