Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद कांस्टेबल आत्महत्या मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत दो को हिरासत में लिया

गाजियाबाद। गाजियाबाद में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने मंगलवार रात सरकारी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने गर्लफ्रेंड सहित दो को हिरासत में लिया है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में एक युवक समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने सरकारी राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। आत्महत्या से पहले सिपाही ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वीडियो में सिपाही ने कहा कि मेरे गांव की युवती मेरे साथ संबंध में थी, कुछ समय बाद दोनों के संबंध गहरे हो गए। ब्लैकमेल करके युवती ने अपनी सहेली व युवक के साथ मिलकर सिपाही से छह लाख रुपये दो साल में ले लिए। आरोप है कि युवती फिर से रुपये की मांग कर रही थी। रुपये न देने पर झूठेे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी।

 

पम्मी ने वीडियो में यह भी बताया कि अब उसके पास मरने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है लेकिन साथ ही उसने कानून से इंसाफ की भी गुहार लगाई और कहा कि लड़की को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसके साथ ही पम्मी ने कहा कि ऐसा नियम कानून भी बना देना चाहिए जिससे लड़कों को थोड़ी सहूलियत मिले।

 

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि मामले में सिपाही ध्यान सिंह की तहरीर पर अमित पुत्र महिलपाल, प्राची, गुड्डन निवासी अज्ञात के खिलाफ बीएनएस की धारा 108 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। नामजद प्राची व उसकी सहेली गुड्डन को हिरासत मे लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय